अब एयर एशिया लाई 849 में टिकट, इन शहरों से सफर पर ऑफर

ओपिनियन पोस्ट
Mon, 26 Mar, 2018 13:57 PM IST

हवाई सेवा देने वाली कंपनी एयर एशिया ने यात्रियों के लिए विशेष रियायती टिकट योजना की पेशकश की है। जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849 रुपए से तथा अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपए में टिकट उपलब्ध होंगे।

इस तरह ले सकते हैं योजना का लाभ

हालांकि, विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच कंपनी की वैबसाइट या उसके मोबाइल एप्प के जरिए टिकट बुक कराने होंगे। कंपनी ने बयान में कहा गया है कि रियायाती टिकट की यह योजना इस साल एक अक्तूबर से लेकर अगले साल 28 मई के दौरान यात्रा के लिए होगी।

कंपनी की ओर से कहा गया है कि पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849 रुपए से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयरएशियाडॉटकॉम या एयर एशिया मोबाइल एप्प के जरिए बुक कराने पर उपलब्ध होगी।

कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है। इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकेगी। उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं।

READ  आपका डिवाइस जिओ 4G सपोर्ट करता है या नहीं जानें
×