बॉलीवुड में ऐसे भी कई चीजें होती हैं जिन पर आपका यकीन नहीं होता। जी हां, शाहरुख खान ने हालही में ट्वीटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें शाहरुख और आमिर खान हैं। इस फोटो के साथ शाहरुख ने लिखा है कि  ‘एक-दूसरे को 25 सालों से जानते हैं और यह पहली तस्वीर है जो हमने खुद से एक साथ ली है। यह एक मजेदार रात थी।’

यह बात हैरान करने वाली है कि हिन्दी फिल्म जगत के दो बड़े कलाकार आमिर और शाहरूख खान 25 सालों में पहली बार एक साथ फोटो लेते हैं।

ऐसा संभव इसलिए भी हो सकता है क्योंकि आमिर सलमान के तो नजदीक माने जाते हैं लेकिन शाहरुख के नहीं। कहा जाता है कि आमिर खान ऐसे अभिनेता हैं जो सबसे बना कर रखते हैं लेकिन आमिर के उन खास लोगों की लिस्ट में शाहरुख नहीं हैं जिनके साथ वह सेल्फी लेते नजर आते हैं।

तस्वीर में दोनों अभिनेता सफेद रंग के परिधान में हैं और आमिर  अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लुक में नजर आ रहे हैं।

shah-rukh-aamir-khan-collage

बता दें कि शुक्रवार रात दोनों सुपरस्टार्स ने दुबई में PVR के फाउंडर और बिजनेसमेन अजय बिजली की 50 वीं जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में करण जौहर भी मौजूद थे जिन्होंने अजय के साथ दोनों खानों की तस्वीर ली।