हम लोग किस तरह अंधे होकर लिंग भेद से जुड़े हैं- महेश भट्ट

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 10 Mar, 2017 14:45 PM IST

निशा शर्मा।

फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ आज रिलीज हो गई। फिल्म में मुख्य कलाकार  वरुण धवन और आलिया भट्ट हैं। फिल्म के लेखक और निर्देशक शशांक खेतान ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ बनाने के कुछ समय बाद दुल्हनिया सीरीज की दूसरी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ लिखी और निर्देशित की। फिल्म एक प्रेम कहानी के साथ साथ लड़के-लड़की के बीच के अंतर और दहेज लेने-देने के मुद्दे की ओर ध्यान भी आकर्षित करती है। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षक और दर्शक क्या कह रहे हैं आईये आपको बताते हैं-

फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि बदरीनाथ की दुल्हनिया की शुरुआत अच्छी रही हालांकि पहले दिन के बारे में शाम को अच्छे से बताया जा सकेगा फिल्हाल फिल्म से अच्छे बिजनैस की उम्मीद की जा सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा का कहना है कि फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है। मल्टीप्लैक्स और सिंगल सिनेमा हॉल में कलैक्शन की अच्छी उम्मीद की जा रही है फिल्म के लिए अच्छा दिन होगा।

आलिया भट्ट की ओर से फिल्म को लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन उनके पिता महेश भट्ट ने ट्वीट किया है कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म नहीं है बल्कि सरल फिल्म है जो बताती है कि हम लोग किस तरह अंधे होकर लिंग भेद से जुड़े हैं।

कुश सवानी के नाम से ट्वीट में लिखा गया है कि भारत में ऐसी फिल्में और बननी चाहिए जो मनोरंजन के साथ साथ एक मजबूत संदेश दे। बद्रीनाथ की दुल्हनिया एक अच्छी फिल्म है।

रोहित महादेशवर ट्वीट करते हैं शशांक खेतान ने फिल्म को बहुत बढ़िया ढ़ंग से निर्देशित किया है। बहुत लंबे समय बाद मैंने अपने परिवार के साथ कोई फिल्म देखी और उसे पसंद किया।

बता दें कि फिल्म रिलीज़ होने से एक दिन पहले वरुण धवन ने ट्वीट किया था कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया मेरी जिन्दगी की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। कल यह फिल्म आपके पास होगी। मैंने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है जैसा कि सब अभिनेता करते हैं।

 

READ  ट्रोलर्स प्रजाति और मीडिया

 

×