कप्तान मिताली राज का डांस और शर्माना दोनों लुभा गए प्रशंसकों को

ओपिनियन पोस्ट
Sat, 22 Jul, 2017 14:41 PM IST

आईसीसी महिला विश्वकप में टीम इंडिया का जलवा बरकरार है। टीम रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल खेलेगी। इस बीच टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज जहां अपने प्रदर्शन से लोगों के बीच चर्चा में है वहीं उनका डांस भी वायरल हो गया है।

आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल से मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है।

यह वीडियो आस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे मैच  के दौरान का है। उस समय हरमनप्रीत कौर और दीप्ती शर्मा आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रही थीं। मिताली और स्मृति आउट होकर पवेलियन में बैठे थे। इस बीच मिताली और वेदा डांस करते नजर आईं लेकिन जैसी कैमरे की नजर मिताली पर पड़ी वह शरमा गईं। आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मिताली और वेदा इस विश्वकप में अपनी बल्लेबादी से ही स्टार नहीं, अपना डांस भी दिखाया है। हैं। इससे पहले भी

ऐसा पहली बार नहीं है जब कप्तान मिताली डांस करते हुए कैमरे में कैद हुई इससे पहले भी उनका यह स्टाइल इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

https://www.youtube.com/watch?v=JzydE1CzyX0

आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में हरमनप्रीत कौर ने 171 रन की पारी खेली थी और भारत यह मैच 36 रनों से मैच जीत गया था। बेहद तनाव वाले इस मैच में मिताली और वेदा का डांस करना इस बात को भी दर्शाता है कि भारतीय टीम की यह महिला खिलाड़ी मानसिक तौर पर कितना मजबूत हैं।

READ  बॉल टैंपरिंग मामला- डेविड वॉर्नर ने मांगी माफ़ी, कहा- मैंने गलत किया
×