कल होगी सोनम कपूर की शादी, आज है संगीत सेरेमनी

ओपिनियन पोस्ट
Mon, 07 May, 2018 10:38 AM IST

सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी आज (7 मई) रात होगी। 8 मई की दोपहर सिख परंपरा के अनुसार सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधेंगे। 8 मई की शाम ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी। बता दें कि रविवार रात एक्ट्रेस के हाथों पर मेहंदी सजाई गई।

सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोनम कपूर के घर पर मेहंदी की रस्म पूरी की गई है और दुल्हन के हाथों में मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि फंक्शन में सोनम कपूर और आनंद आहूजा बेहतरीन नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें सोनम फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के साथ बैठी हुई दिखाई दे रहीं हैं।

sonam mehandi

बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, ”कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है। शादी आठ मई को मुंबई में होगी। चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं।”

READ  सीलिंग के मुद्दे पर केजरीवाल के घर बैठक में आप-बीजेपी के बीच घमासान
×