मथुरा। समाजवादी पार्टी जिस तरह से विरोधियों को घेरने के मौके दे रही है, उसका लाभ भाजपा ने उठाना शुरू कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार पर मथुरा में जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा, सपा सरकार में ‘चाचा-भतीजा’ जमकर लूट रहे हैं और उनकी अगुवाई में प्रदेश का विकास नहीं हो सकता।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मथुरा के दीनदयाल धाम में आयोजित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा, “20 साल में अन्य प्रदेश कहां पहुंच गए हैं और उत्तर प्रदेश जहां का तहां रह गया है। चाचा-भतीजे की सरकार प्रदेश को विकास की राह पर नहीं ले जा सकती। केंद्र की सरकार हर 15 दिन में गरीबों के लिए योजना बना रही है  और प्रदेश में भी सरकार बनी तो गरीबों की होगी।”

उन्होंने कहा, “दीनदयाल उपाध्याय की नीतियों पर चलकर ही केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है। दीनदयाल और श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने जनसंघ बनाया था। दीनदयाल की नीतियों पर 13 राज्य सरकारें चल रही हैं। दीनदयाल उपाध्याय का जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ था।”

कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और सांसद हेमा मालिनी और प्रमुख बीजेपी नेताओं ने शिरकत की. कार्यक्रम में आसपास के इलाकों फरह, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, हाथरस और अलीगढ़ से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे।

READ  टिकट की कतरब्‍योंत पर सपा में खिचीं तलवारें