आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हैं। सोमनाथ भारती और उनके समर्थकों के खिलाफ AIIMS सिक्योरिटी स्टाफ के साथ मारपीट करने के आरोप में FIR दर्ज की गई थी।

पिछले 24 घंटे के अंदर यह दूसरे आप विधायक की गिरफ्तारी है। बुधवार को दिल्ली पुलिस ने साले की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में आप विधायक अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि भारती को उनके आवास से गिरफ्तार करके हौज खास पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

सोमनाथ भारती ने खुद ट्वीट कर अपनी गिरफ्तारी की सूचना दी। सोमनाथ भारती ने ट्वीट किया ‘गौतम नगर में हुए कलह की वजह से मैं हौज खास पुलिस स्टेशन में हूं’

दूसरी तरफ AAP नेता सत्येंद्र जैन सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी के विरोध में उतर गए हैं। सत्येंद्र जैन ने कहा कि ‘जो भी काम करेगा, गिरफ्तार भी होगा’। यही नहीं जैन ने यह भी कहा कि गिरफ्तार होने में कोई खराबी नहीं है, महात्मा गांधी को भी गिरफ्तार किया गया था।

आम आदमी पार्टी के विधायकों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एम्स के सिक्यॉरिटी स्टाफ के साथ बदसलूकी के आरोप में पूर्व कानून मंत्री आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को अरेस्ट किया है।