गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर सस्पेंड

ओपिनियन पोस्ट
Tue, 30 May, 2017 14:39 PM IST

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गायक अभिजीत भट्टचार्य का ट्विटर अकांउट एक बार फिर से सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल,, इससे पहले भी ट्विटर ने गायक के खिलाफ एक्शन लेते हुए अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड किया था। जिसके बाद अभिजीत ने नए अकांउट के साथ ट्विटर पर एंट्री की थी। लेकिन इस नए अकाउंट को भी टविटर ने बंद कर दिया है।

बताते चलें कि  कुछ दिन पहले अभिजीत ने शहला राशिद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी,  जिसे लेकर कई ट्विटर यूजर्स ने उनके पहले अकाउंट को रिपोर्ट किया था, जिसके बाद उनके अकांउट को सस्पेंड कर दिया गया। सात दिन बाद अभिजीत ने एक वीडियो के साथ फिर से ट्विटर पर एंट्री की, लेकिन उनका अकांउट फिर से सस्पेंड कर दिया गया।

नए अकाउंट पर अभिजीत ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी अवाज दबाने की कोशिश की जा रही है।

मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं। मैंने मेरा यह ट्विटर अकाउंट अभी शुरू किया है। जब तक मेरा वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट फिर से ऐक्टिव नहीं होता है, तब तक आप लोग मुझे सिर्फ इसी ट्विटर अकाउंट पर फॉलो कीजिए। बाकी सब फेक हैं। मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं। बोलिए, जय हिंद। भारत माता की जय। वंदे मातरम्। आई एम बैक। देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का सफाया हम सब मिलकर करेंगे। भारत माता की जय। वंदे मातरम्।

इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद अभिजीत का ट्विटर अकांउट एक बार फिर से सस्पेंड कर दिया गया है, हालांकि अकांउट सस्पेंड होने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

READ  गड़े मुर्दे काहे उखाड़ते हैं

क्या था मामला

अभिजीत ने शहला राशिद के खिलाफ के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकिट चलाने संबंधित ट्वीट्स का जवाब देते हुए उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाया था।साथ ही अभिजीत ने यह भी कहा कि उन्हें अपने ट्वीट पर अफसोस नहीं है और उन्होंने शेहला राशिद के लिए जिन भी शब्दों का इस्तेमाल किया वो बिल्कुल ठीक है। अभिजीत के इन ट्वीट्स के बाद उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

अभिजीत के सपोर्ट में सिंगर सोनू निगम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। इस पर अभिजीत ने कहा कि वो सोनू के इस कदम से काफी खुश हैं।

×