मुंबई। दबंग खान सलमान खान सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘क्षणम’ के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला ने फिल्म ‘क्षणम’ के रीमेक राइट्स भी खरीद लिए हैं। साजिद ने ही रवि तेजा की फिल्म ‘किक’ के राइट्स खरीदे थे और फिर सलमान को लेकर उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘किक’ बनाई थी। साजिद अब ‘क्षणम’ का रीमेक बनाना चाहते हैं।

‘क्षणम’एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो विदेश से भारत वापस आता है। यहां आकर उसे अपनी पूर्व गर्लफ्रैंड से पता चलता है कि उसकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। यदि सब कुछ सही रहा तो सलमान फिल्म ‘क्षणम’ के रीमेक में काम कर सकते हैं। इसे किक का सीक्वल कहा जा रहा है। वैसे अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि क्षणम का रीमेक ही किक का सीक्वल होगा। निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने बताया है कि उन्होंने “किक’ की सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण है स्क्रिप्ट और अभी हम उसी पर काम कर रहे हैं। अगले साल तक फिल्म फ्लोर पर जाने की संभावना है।

दो साल पहले प्रदर्शित किक में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस हिरोइन थी। लेकिन कुछ समय पहले सलमान ने संकेत दिया था कि सीक्वल में जैकलीन के बजाय दूसरी कोई हीराेइन होगी। इसमें एमी जैकसन, सोनाक्षी सिन्हा और कृ़ति सेनन के नामों पर विचार चल रहा है। साजिद के अनुसार अभी हीराेइन के लिए किसी को फाइनल नहीं किया गया है।
READ  बाहुबली 2 को लेकर कैलाश खेर का बड़ा बयान