अभिषेक रंजन सिंह, नई दिल्ली। राजस्थान के मांडलगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक विधायक कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ्लू की वजह से मौत हो गई। उनका निधन शहर के एक निजी अस्पताल में हुआ। अस्पताल के डॉक्टर श्रीकांत स्वामी के मुताबिक विधायक कीर्ति कुमारी को बीते रविवार को स्वाइन फ्लू की वजह से सांस लेने में हो रही दिक्कत की वजह से यहां भर्ती कराया गया था। अस्पताल में डॉक्टरों की तरफ से उनका समुचित इलाज हो रहा था। लेकिन उनके सेहत में कोई खास सुधार नहीं हुआ। अततः आज सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली।

मांडलगढ़ की विधायक कीर्ति कुमारी की मौत पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गहरा शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने इस दुखद समाचार की जानकारी ट्वीट कर साझा की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कीर्ति कुमारी हमारे परिवार का एक अभिन्न अंग थी। ईश्वर से प्रार्थना है कि इस शोक की घड़ी में उनके परिजनों को इस आधात को सहने का संबल प्रदान हो।

गौरतलब है कि कीर्ति कुमारी राजस्थान विधान सभा की कई कमिटियों के अलावा भाजपा में भी महत्वपूर्ण पदों पर रहीं हैं। उनका ताल्लुक राजस्थान की बिजोलिया के राज परिवार से था। उनकी मौत की खबर के बाद भाजपा के कई नेताओं ने दुख जताया है। भाजपा नेताओं का कहना है कि कीर्ति कुमारी की असामयिक मृत्यु पार्टी और राजस्थान के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। जिसकी रिक्तपूर्ति संभव नहीं है।

READ  ब्राह्मणों को साधने की कोशिश, डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय यूपी भाजपा अध्‍यक्ष