लॉस एंजेलिस।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में धूम मचाना शुरू कर दिया है। शायद यही वजह है कि ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मार्ली मैटलिन ‘क्‍वांटिको 3’ में प्रियंका के साथ काम करने को उत्‍साहित है। कुछ समय से प्रियंका अपने हॉलीवुड करियर में व्यस्त हैं। इन दिनों वह अपने लोकप्रिय अमेरिकी टीवी धारावाहिक ‘क्वोंटिको’ के तीसरे संस्करण की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं।

अब प्रियंका के इस शो के साथ ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मार्ली मटलिन भी जुड़ गई हैं। मार्ली का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को उत्सुक हैं। मार्ली ने सोमवार रात ट्वीट किया, “प्रियंका चोपड़ा, जोहाना ई. ब्रैडी, जेक मैक्लॉघलिन, अपने पुराने दोस्त ब्लेयर अंडरवुड और माइकल सीट्जमैन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

प्रियंका ने भी ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, ‘क्वोंटिको’ में स्वागत है मार्ली मैटलिन। हम आपके साथ काम करने को उत्सुक हैं।’ एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक,  मार्ली शो में पूर्व एफबीआई एजेंट जोसिलिन टर्नर की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक सर्वश्रेष्ठ अंडरकवर एजेंट थीं,  लेकिन पास फटे एक बम के कारण उसकी श्रवण शक्ति चली गई।

मार्ली असल जिंदगी में भी सुन नहीं सकतीं और वह नेशनल एसोसिएशन ऑफ द डेफ की एक प्रमुख सदस्य हैं। वह ऐसी एकमात्र बधिर कलाकार हैं,  जिन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार मिला है। वह गोल्डन ग्लोब और चार बार एमी पुरस्कार भी जीत चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ‘क्‍वांटिको’ सीरीज के दो सीजन्‍स में मुख्‍य भूमिका में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका अपनी इस सीरीज के चलते अमेरिका में जाना माना नाम हो गई हैं। इस टीवी सीरीज के तीसरे सीजन की घोषणा हो चुकी है और मार्ली म‍टलिन इसी सीजन से इससे जुड़ेंगी।

READ  बिग बी की तबियत में सुधार, डॉक्टरों ने दी आराम करने की हिदायत

‘क्‍वांटिको’ के अलावा प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित नेने जल्‍द ही एक अमेरिकल टीवी कॉमेडी शो लेकर आ रही हैं। इस प्रोजेक्‍ट से पहली बार यह दोनों एक्‍ट्रेस साथ काम करेंगी। ‘वेराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार यह धारावाहिक एबीसी नेटवर्क पर दिखाया जाएगा। इसी चैनल पर प्रसारित ‘क्वांटिको’ से पश्चिमी देशों में प्रियंका के अभिनय की शुरुआत हुई थी और अब तक उनके इस टीवी शो के दो सीजन प्रसारित हो चुके हैं।