रुक नहीं रहा मिताली राज-रमेश पोवार विवाद, गावस्कर आए मिताली के पक्ष में

ओपिनियन पोस्ट
Thu, 29 Nov, 2018 10:24 AM IST

मिताली राज के समर्थन में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर आ गए हैं। एक बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें मिताली के लिए खेद है, वो अनुभवी खिलाड़ी हैं और 20 साल उन्होंने भारतीय टीम को दिए हैं। वो एक बार चोटिल हुई मगर फिर अगले मैच के लिए वो ठीक थी। ग्रुप मैचों में लगातार अर्द्धशतक लगाने के बावजूद उन्हें टीम से निकाला जाना अजीब था।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच रमेश पोवार ने बुधवार को ये स्वीकार किया कि उनके और सीनियर खिलाड़ी मिताली राज के संबंध ‘तनावपूर्ण’ है। उन्होंने साफ किया कि वर्ल्ड टी-20 सेमीफाइनल में उन्हें बाहर करना पूरी तरह से क्रिकेट से जुड़ा था। पोवार बीसीसीआई अध्यक्ष राहुल जोहरी और महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम से मिले। इससे एक दिन पहले मिताली ने उन पर अपमानित करने का आरोप लगाया था।

पोवार ने मुंबई में बीसीसीआई हेडक्वार्टर में बोर्ड के दोनों अधिकारियों से मुलाकात की। भारतीय महिला टीम की सबसे सीनियर खिलाड़ी ने जोहरी और करीम को भेजे गये कड़े ईमेल में पोवार पर आरोप लगाया था कि उन्हें वेस्टइंडीज में खेले गये विश्व टी-20 के दौरान पोवार ने अपमानित किया था। टीम से बाहर किये जाने पर वह रो पड़ी थी।

READ  IPL- दिल्ली ने पुणे को दी मात, संजू सैमसन का रहा जलवा
×