कपिल शर्मा ने मोदी से पूछा, क्या यही हैं अच्छे दिन?

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 09 Sep, 2016 13:03 PM IST

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा घूस मांगने पर बीएमसी पर भड़क गए हैं। उन्‍होंने बीएमसी पर घूस मांगने का आरोप लगाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा तो बीएमसी से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक हरकत में आ गई। महाराष्ट्र के सीएम ने तो बीएमसी के दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए। सूत्रों के हवाले से खुलासा हुआ है कि कपिल शर्मा ने दफ्तर में अवैध निर्माण करा रखा था जिसको लेकर बीएमसी ने नोटिस भेजा था।

कपिल शर्मा ने अपने दफ्तर में दूसरी मंजिल का अवैध निर्माण किया था, जिसे रोकने के लिए बीएमसी ने 16 जुलाई को नोटिस जारी किया था। कपिल शर्मा ने नोटिस के बावजूद निर्माण कार्य जारी रखा था। 4 अगस्त को बीएमसी ने ढांचा गिरा दिया था। टीवी के पर्दे पर सबको हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस मामले को लेकर बेहद नाराज हो गए। उन्होंने सिस्टम पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी पर तंज कस दिया। कपिल की मानें तो मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की है।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा घूस मांगने से आहत होकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’। कपिल शर्मा ने इसको लेकर दो ट्वीट किए हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 5 लाख रुपये घूस का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है, लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख घूस देना पड़ रहा है’। हालांकि,  उन्होंने विस्तार से नहीं बताया है कि आखिर किस काम के लिए और कौन घूस में पैसे मांग रहे हैं।

———————–

READ  भारत से खफा चीन और कैलाश मानसरोवर यात्रा

KAPIL

✔ @KapilSharmaK9

Yeh hain aapke achhe din ? @narendramodi

6:14 AM – 9 Sep 2016

 

×