लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी कंगना

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 05 May, 2017 18:19 PM IST

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जल्द ही अलग किरदार में नजर आने वाली हैं और वह किरदार है लक्ष्मीबाई का। जी हां कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका- क्वीन ऑफ झांसी’ में लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म का पोस्टर कंगना ने बनारस में रिलीज किया। फिल्म का पोस्टर रिलीज करने का यह तरीका काफी अलग था। जो सही मायनों में सफल भी रहा। पोस्टर रिलीज़ से पहले कंगना ने बनारस के दशाश्वमेघ घाट पर डुबकी लगाई। कंगना को देखने के लिए लोगों की भीड़ तो उमड़ी ही साथ ही उनके इस तरीके ने सुर्खियां भी बटोरी। सोशल मीडिया पर कंगना बनारस दौरा चर्चा में है।

बताया गया कि फिल्म की टीम ने पोस्टर लॉन्च के लिए बनारस इसलिए चुना क्योंकि यहीं पर रानी लक्ष्मीबाई का एक मराठी ब्राह्मण परिवार में जन्म हुआ था। पोस्टर के लॉन्च पर कंगना ने कहा- ‘मैं यहां आकर खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं। भगवान शिव के आर्शीवाद से हमने इसका पोस्टर यहां रिलीज किया है। इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बाद मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल किया है।

कंगना ने फिल्म की पूरी टीम के साथ घाट पर शाम को गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। कृष के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी। रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही कगंना ने ये दावा किया है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वो प्रसिद्ध योद्धा-रानी के क्रांतिकारी विरासत पर खरी उतरेंगी।

READ  मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती इस अभिनेत्री से करेंगे विवाह...
×