काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान शुक्रवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट में पेश हुए। उन्होंने अपनी गवाही में खुद को बेकसूर बताया और कहा कि मुझे झूठा फंसाया गया है। सलमान के अलावा सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे भी जोधपुर कोर्ट में पेश हुए। हालांकि मुख्य आरोपी सलमान खान हैं। इन सभी पर 1998 में काले हिरण के शिकार का आरोप है।

sallu

घटना उस समय की है जब जोधपुर में ये लोग फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। अभी कुछ दिन पहले 18 जनवरी को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान को आर्म्स ऐक्ट केस में बरी कर दिया था जहां सलमान पर अवैध रूप से हथियार रखने और उससे शिकार करने का आरोप लगा था। सलमान को इस केस में संदेह का लाभ देते हुए कोर्ट ने बरी किया था।

बता दें कि सलमान खान पर आरोप था कि फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान 1998 में उन्होंने चिंकारा और काले हिरण का शिकार किया था।

1998 में सलमान पर हिरण शिकार के तीन मामलों समेत कुल चार मामले दर्ज किए गए थे। इनमें से हिरण शिकार के दो मामलों में सलमान को निचली अदालतों से सजा सुनाई गई थी। उस समय सलमान को जेल यात्रा करनी पड़ी थी। बाद में हाईकोर्ट ने सलमान को दोनों मामलों में बरी कर दिया था।

READ  रामपाल को उम्रकैद, 4 महिलाओं 1 बच्चे की हत्या का पाया था दोषी