लड़की की पिटाई पर गृहमंत्री ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 14 Sep, 2018 17:37 PM IST

दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कार्रवाई के आदेश दिए थे। अब आरोपी युवक रोहित तोमर को गिरफ्तार कर एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

वायरल वीडियो दिल्ली के तिलक नगर का है जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीटता दिख रहा है। राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा था, ”एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।”

हालांकि, इससे पहले डीसीपी वेस्ट दिल्ली ने ट्वीट कर बताया, ”दिल्ली पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। रोहित तोमर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354/506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।”

क्या है मामला?

दरअसल, गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स के पिता दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं। ये वीडियो रोहित ने अपनी उस गर्लफ्रेंड को भेजा था, जो उसके साथ डेढ़ साल पहले रिलेशनशिप में थी। इस वीडियो के जरिए वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को धमकाना चाह रहा था कि अगर उसने उससे शादी नहीं कि वो उसका भी यही हाल करेगा।

READ  क्या छठ सिर्फ बिहार का त्यौहार है देखिए यह डाक्यूमेंट्री
×