फीफा फीवर- अमिताभ पहुंचे सेंट पीटर्सबर्ग, देखा सेमीफाइनल

ओपिनियन पोस्ट
Wed, 11 Jul, 2018 14:49 PM IST

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी फुटबॉल फीवर की खुमारी से बच नहीं सके। मंगलवार को बिगबी और जूनियर बच्चन फीफा वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल देखने सेंट पीटर्सबर्ग पहुंचे। यहां उन्होंने स्टेडियम में मौजूद रहकर फ्रांस और बेल्जियम के बीच खेला गया सेमीफाइनल मुकाबला देखा।

FIFA फीवर की खुमारी में दुनियाभर के फुटबॉल फैंस डूबे हुए हैं। FIFA वर्ल्डकप जैसे-जैसे फाइनल की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे रोमांच बढ़ता जा रहा है। कोई टीवी स्क्रीन पर नजरें जमाकर रोमांचक खेल का आनंद ले रहा है तो कोई महंगे टिकट खरीद स्टेडियम में मौजूद रहकर अपनी पसंदीदा टीमों का उत्साह बढ़ा रहा है।

अमिताभ और अभिषेक की स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है। दोनों ही क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, हॉकी जैसे खेलों पर नजर रखते हैं और समय-समय पर दिलचस्प मुकाबलों पर अपनी राय भी रखते हैं।

स्पोर्ट्स के प्रति लगाव के चलते ही अभिषेक बच्चन दो टीमों के मालिक हैं। प्रो कबड्डी में उनकी टीम जयपुर पिंक पैंथर है, जबकि फुटबॉल में चेन्नइयन एफसी के अभिषेक को-ओनर हैं। पिंक पैंथर ने साल 2014 में प्रो कबड्डी का खिताब जीता था, जबकि इंडियन सुपर लीग (ISL) में उनकी टीम दो बार 2015 और 2018 में चैंपियन रही।

अमिताभ बच्चन भी स्पोर्ट्स में खासी दिलचस्पी रखते हैं। ट्विटर पर टिप्पणियों के अलावा वह कई बार स्टेडियम में जाकर टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने पहुंचते हैं।

READ  आम्रपाली फ्लैट मामले में बोले हरभजन, हमें विला नहीं ठेंगा मिला
×