बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी अगले माह होने वाले फीफा विश्व कप की तैयारी के लिए अपनी अर्जेटीना फुटबाल टीम में लौट आए हैं। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेन से मिनिएस्ट्रो पिस्टारीनी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद मेसी सीधा अर्जेटीना टीम के प्रशिक्षण मैदान पर पहुंचे।

अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, “हमारे कप्तान मेसी अब इजेजा प्रशिक्षण मैदान पर हैं। स्वागत है मेसी।”

मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली ने सोमवार को रूस में 14 जून से होने वाले विश्व कप के लिए 24 सदस्यीय फाइनल टीम की घोषणा की। इसमें कप्तान मेसी के अलावा, पाउलो डेबाला, फ्रांको अर्मानी, क्रिस्टियन एंसाल्डी शामिल हैं। हालांकि, माउरो इकार्डी और रिकाडरे सेंचुरियन को शामिल नहीं किया गया है।

प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित करते हुए कोच साम्पोली ने कहा कि टीम के कप्तान बेहद उत्साहित हैं। बताते चलें कि अर्जेटीना की टीम 29 मई को हैती के खिलाफ मैच खेलेगी और इसके बाद, नौ जून को इजरायल के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी। 10 जून को टीम रूस पहुंच सकती है, जहां वह 16 जून को आईसलैंड के खिलाफ विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी।

READ  ये टीवी ऑफ लाइट क्‍या है