ISIS सहित कई आतंकवादी संगठनों की धमकियों के बाद पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रुस में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के लिए दो खास लोगों को अपना बॉडीगार्ड बनाया है। उनमें से एक बुल फाइटर है और बहुत ही ज्यादा शक्तिशाली है। यह बॉडीगार्ड नंगे हाथों से आधे टन वजनी बुल से भिड़ जाता है। नाम है- नुनो मारेकोस।

नुनो अकेले नहीं है जो रोनाल्डो को किसी खतरे से प्रोटेक्ट करेंगे। उनका साथ देंगे एक MMA फाइटर, जिनका नाम है गोनकालो सलगादो। ये दोनों आजकल रोनाल्डो को हर तरह की प्रोटेक्शन दे रहे हैं। हाल ही में चैंपियंस लीग के फाइनल के दौरान ये दोनों बाहुबली नजर आए थे।

नुनो जो बुल फाइटर हैं वो एक ग्रुप में बुल से भिड़ते हैं। सबसे खास बात ये कि जब भिड़ंत होती है तो सबसे आगे नुनो ही होते हैं। नीचे देखिए नुनो का ये शानदार वीडियो।

वहीं रोनाल्डो के दूसरे बॉडीगार्ड गोनकालो सलगादो की ऊंचाई 6 फीट और 2 इंच है। वो पहले भी कई इंटरनेशनल सितारों के बॉडीगार्ड रह चुके हैं।

आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप शुरु होने से पहले ISIS समेत कई आतंकी संगठनों ने रोनाल्डो और मेसी को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था और ज्यादा कड़ी कर दी गई है।

READ  फीफा विश्व कप : इंग्लैंड को हरा बेल्जियम नौ अंकों के साथ शीर्ष पर