क्रिस गेल बने ‘पापा’ , नहीं खेलेंगे IPL के 2 मैच

ओपिनियन पोस्ट
Wed, 20 Apr, 2016 14:29 PM IST

वेस्टइंडीज टीम का विस्फोटक बल्लेबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का खिलाड़ी  दो आईपीएल मैच नहीं खेलेगा। गेल अपने पहले बच्चे के लिए वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं।गेल इस समय अपनी पार्टनर नताशा बैरिज के साथ समय बिताना चाहते हैं। गेल ने जल्द से जल्द अपने घर पहुंचने को बेताब नजर आ रहे थे। गेल बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला मैच का हिस्सा नहीं हैं।

वेस्टइंडीज जाने से लिए जहाज में बैठे इस खिलाड़ी ने अपनी तस्वीर ट्वीट की थी और उसके नीचे लिखा था, ‘मैं जल्द पहुचं रहा हूं बेबी।

उम्मीद जताई जा रही है कि क्रिस गेल 25 अप्रैल को टीम के साथ वापस जुड़ जाएंगे। बता दें कि नताशा गेल के साथ आईपीएल के दौरान 2012 में इंडिया आ चुकी हैं। तब वो कई IPL पार्टीज में भी नजर आईं थीं।
गेल मुंबई इंडियन्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैच और फिर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ शुक्रवार को पुणे में होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे।बैंगलोर के बल्लेबाज सरफराज खान ने मुंबई के साथ होने वाले मैच से पहले इस बात की पुष्टि की। सरफराज ने कहा कि गेल पिता बने हैं। वह अपने परिवार और बेटे से मिलने अपने देश लौट गए हैं।सरफराज ने आईपीएल के इस सत्र के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 गेंदों में 35 रनों की पारी खेल सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

आरसीबी इसके बाद रविवार को राजकोट में गुजरात लायन्स से भिड़ेगा। हालांकि जमैका का यह विस्फोटक बल्लेबाज अभी तक इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है लेकिन आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह गेल की फार्म से चिंतित नहीं है।

READ  भारत की फिर शर्मनाक हार,दक्षिण अफ्रीका से 18 रन से हारा मैच

36 साल के बल्लेबाज क्रिस गेल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केवल एक रन बनाकर आउट हो गया था जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ कप्तान जहीर खान ने उन्हें खाता भी नहीं खोलने दिया था। आरसीबी ने सनराइजर्स को हराया लेकिन वह डेयरडेविल्स से हार गया था।

×