सीसीटीवी फुटेज में नजर आए संघ कार्यकर्ता के हत्‍यारे

ओपिनियन पोस्ट
Tue, 17 Oct, 2017 13:57 PM IST

लुधियाना।

राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंदर गोसाईं की मंगलवार सुबह दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्‍होंने अपने चेहरों पर कपड़ा बांध रखा था। शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और तलाश अभियान जारी है। हमलावरों की तस्‍वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस को फुटेज भी मिल गया है।

रविंदर अपने पालतू कुत्ते को लेकर घर से बाहर टहल रहे थे। उसी समय हमलावरों ने गोली मार दी। उनकी गर्दन पर दो गोलियां लगीं। पुलिस जांच कर रही है। घटना लुधियाना के बस्ती जोधेवाल थाना के कैलाश नगर स्थित गगनदीप कॉलोनी की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

गोसाईं रघुनाथ नगर में आरएसएस के मोहन शाखा के प्रमुख थे। इसके साथ ही प्रॉपर्टी एडवाइजर का भी काम करते थे। वारदात से पहले वह संघ की शाखा लगा कर घर लौटे थे और अपने घर के बाहर पालतू कुत्ते को टहला रहे थे। उनकी गोद में उनकी करीब तीन साल की पोती भी थी। पोती को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके सहित आला पुलिस अफसर और आरएसएस व बीजेपी से जुड़े लोग भी मौके पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी रुमाल से मुंह बांधे हुए काले रंग की बाइक पर गुजरते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें जारी कर दी हैं।

READ  संघ की व्‍याख्‍यानमाला का विरोध क्‍यों

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है। अज्ञात बाइक सवार आरोपियों की तालाश में पुलिस जुट गई है। मौके पर पहुंचे लुधियाना बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष का कहना था कि आए दिन आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। इससे पहले पंजाब के नवाशहर में जगदीश गगनेजा की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

×