kim-benब्रिटेन में अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। एक मां ने 30 साल बाद मिले बेटे से संबंध बनाया और दोनों शादी की तैयारी में हैं। 51 साल की किम वेस्ट 32 साल के जैविक बेटे बेन फोर्ड के साथ दो साल से लिव इन में है। किसी सगे से सहमति के बाद भी सेक्स यहां अपराध है और इसकी सजा 15 साल जेल हो सकती है। इसलिए मां बेटे फिलहाल पुलिस से बचते फिर रहे हैं।

दरअसल ब्रिटेन में पैदा हुई वेस्ट 19 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में पढ़ाई के समय गर्भवती हो गई थी। उसने किम फोर्ड को जन्म देने के बाद अडोप्शन में दे दिया था।

अडॉप्शन के बाद बेन फोर्ड की इजलिंगटन में परवरिश हुई। दिसंबर 2013 में किम को अपने बेटे का एक खत मिला। खत में बेन ने लिखा था कि वह अपने जैविक माता-पिता से मिलना चाहता है। हालांकि इस वक्त बेन अपनी पत्नी के साथ अमेरिकी राज्य कोलारैडो में शादीशुदा जिंदगी गुजार रहा था। एक महीने बाद यानी जनवरी 2014 में मां-बेटे ने मिलने की योजना बनाई और उसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे से पहला किस साझा किया और दो सालों में ही बेन फोर्ड ने अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला कर मां के साथ मिशिगन में शिफ्ट हो गया।

किम वेस्ट और बेन फोर्ड अपने संबंधों को मां-बेटे का नहीं मानते। इनका कहना है कि यह जेनेटिक सेक्सुअल अट्रैक्शन का मामला है। किम का मानना है कि यह कोई सगे-संबंधियों के बीच का संबंध नहीं है, बल्कि हम दोनों का रिश्ता फली और मटर का है जो एक साथ रहकर ही अस्तित्व में रह सकता है। बेन ने अपने अनुभव का जिक्र करते हुए बताया कि जब हम दोनों पहली बार मिले तो मुझे ऐसा कतई नहीं लगा कि मैं अपनी मां से मिल रहा हूं। उसी दौरान सेक्स अट्रैक्शन परवान चढ़ा। हमने थेरपिस्ट से मुलाकात की और इसके बाद हमने जेनेटिक सेक्सुअल अट्रैक्शन को लेकर काफी शोध किया। अब दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन अमेरिका में इस तरह की शादी की इजाजत नहीं है।

READ  रसूख वालों के बेटे से ही क्यों होता है सड़क हादसा