‘क्या आप तैयार हैं बिग बॉस 10 के लिए’

ओपिनियन पोस्ट
Thu, 07 Apr, 2016 12:11 PM IST

कलर्स पर आने वाला फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 टीवी पर जल्द ही दस्तक देने जा रहा है । इस बार शो के मेकर्स आम लोग होंगे। इसका खुलासा ‘बिग बॉस’ के प्रोमे से हुआ है । कलर्स के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शो का नया प्रोमो शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रोमो के लिंक के साथ लिखा, ‘इंडिया इसे अपना ही घर समझो’।

‘बिग बॉस’ के इस बार के प्रोमो में खिलाड़ी मैच खेलते दिख रहा है जो अपांयर के आउट देने के बाद चिल्लाने लगता है। इस पर अचानक से बिग बॉस की आवाज सुनाई देती है, जो उसे बिग-बॉस में आने का न्यौता देते हैं। अब शो के लिए आम लोगों के लिए ऑडिशन भी शुरू कर दिए हैं। कोई भी शख्स ऑडिशन देकर इस शो में भाग ले सकता है। शो में कोई भी हिस्सा ले सकता हैं चाहें वो डॉक्टर हो, इंजीनियर हो, कुली हो, टीचर हो, या हाउस वाइफ हो।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने  भी इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘चलो… तो क्या आप तैयार हैं बिग बॉस 10 के लिए’। ट्वीटर पर आई इस प्रतिक्रिया से अंदाजा लगााया जा रहा है कि शायद ‘बिग बॉस’ के इस 10वें संस्करण में भी सलमान ही होस्ट के तौर पर दिखेंगे। शो ‘बिग बॉस’ को पिछले काफी सालों से सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं। हालांकि ‘बिग बॉस 10’ को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे ये अभी साफ नहीं है।

क्या करना होगा बिग बॉस में एंट्री के लिए

‘बिग बॉस’ के घर में जाने के लिए आपको अपना एक वीडियो, नाम, मोबाइल नंबर और बाकी सभी डिटेल्स के साथ, ईमेल आईडी के साथ रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

READ  खोटे को खरा साबित करने में नाकाम 'संजू'

आप लॉगइन करें www.colorstv.com/biggbossentry या फिर आप ColorstvApp के जरिए भी रजिस्टर कर सकते हैं।

वीडियो भेजते समय इस बात का ध्यान रखें कि वीडियो 3 मिनट या 50 एमबी से ज्यादा बड़ा नहीं होना चाहिए।

साथ ही यह आपको भी बताना होगा कि आप बिग बॉस में क्यों शामिल होना चाहते हैं।

देश के प्रमुख शहरों में होने वाले ऑडिशंस के लिए केवल उन्हीं को आमंत्रित किया जाएगा जिन्होंने आवेदन किया हो।

×