एशियन गेम्स 2018- छठे दिन झोली में 3 मेडल

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 24 Aug, 2018 10:39 AM IST

एशियन गेम्स 2018 के छठे दिन भी भारत को खूब सारे मेडल मिलने की उम्मीद है। आज सुबह-सुबह ही रोइंग में भारत को एक गोल्ड और दो ब्रॉन्ज मिल गए हैं। इसके अलावा मनु भाकर भी 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट के फाइनल में पहुंच गई हैं। रोइंग के क्वाडरपल इवेंट में भारत ने गोल्ड जीता है। ये Asian Games 2018 में भारत के लिए पांचवां गोल्ड आया है

रोहित कुमार और भगवान सिंह ने पुरुष लाइटवेट डबल्स स्कल्स इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया है। पुरुष लाइटवेट सिंगल स्कल्स इवेंट में दुष्यंत ने  ब्रॉन्ज मेडल जीता।

शूटर्स हरजिंदर सिंह और अमित कुमार चौथे और पांचवें स्थान पर रहे। हरजिंदर ने 560 का स्कोर बनाया और अमित कुमार 559 अंक के साथ पांचवें स्थान पर रहे।

रोइंग में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरा मेडल जीत लिया है। रोइंग के क्वाड्रपल इवेंट में भारत ने गोल्ड जीता है। स्वर्ण सिंह, दत्तू भोकनाल, सुखमीत सिंह और ओम प्रकाश की टीम ने भारत को गोल्ड जिताया। इंडोनेशिया दूसरे और थाइलैंड तीसरे स्थान पर रहे। भारतीय टीम ने फाइनल में 6 मिनट और 17:13 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया। एशियन गेम्स 2018 में भारत का ये पहला गोल्ड और ओवरऑल पांचवां पदक है।

READ  BCCI को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पुनर्विचार याचिका खारिज
×