पर्पल लिपिस्टिक से ऐश आना चाहती थी चर्चा में -सोनम

ओपिनियन पोस्ट
Thu, 26 May, 2016 13:18 PM IST

ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म महोत्सव से लौट चुकी हैं लेकिन अब तक उनके साथ जुड़ी पर्पल लिपिस्टिक की कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि ऐश्वर्या राय इस मामले पर सफाई भी दे चुकी हैं। इस बार इस कंट्रोवर्सी को हवा दी है अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर ने। सोनम कपूर का कहना है कि ऐश्वर्या  ने पर्पल लिपिस्टिक सुर्खियों में आने के लिए लगाई थी और ऐसा करने में वो सफल भी रहीं।

इस साल कान समारोह में अपने 15 साल पूरे कर चुकी ऐश्वर्या ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपने होठों पर लगी पर्पल लिपिस्टिक से सभी को हैरान कर दिया था। जब सोनम से पूछा गया कि उन्हें ऐश्वर्या राय के पर्पल होठों और उसकी आलोचना के बारे में क्या लगता है तो उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या को अपने आप को मिली तवज्जो से खुश होना चाहिए। सोनम ने कहा कि फैशन और मेकअप का पूरा विचार इस बात को लेकर है कि लोग उस पर चर्चा करें और मुझे लगता है कि वह चर्चा में आना चाहती थीं। वह जो चाहती थीं, उन्हें इससे वह मिल गया और मुझे लगता है यह बढ़िया है।

जब सोनम को बताया गया कि ऐश्वर्या ने इसे लॉरेयाल का खास अधिकार बताया तो सोनम ने कहा, मुझे नहीं लगता कि उस दिन वह लॉरेयाल के लिए वॉक कर रही थीं। इस पर अमूल का विज्ञापन आया, लोग इस पर चर्चा कर रहे थे। मुझे लगता है कि 15वें साल में ऐसा करना बढ़िया था, मजेदार है। वह हर जगह ट्रेंड कर रही थीं।

READ  पर्दे पर उतरेगी लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मौत की कहानी

सोनम भी इस कॉस्मैटिक ब्रैंड के चेहरों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यह रंग पसंद आया और ऐश्वर्या ने इसे एक आत्मविश्वास के साथ लगाया। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना और ऐश के पति अभिषेक ने भी उनकी पर्पल लिपस्टिक की तारीफ की थी।

×