हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी है, अब जो लोग छुट्टियां अमेरिका में मनाना चाहते हैं। अमरीका आने जाने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। वाउ एयर एयरलाइन बेहद कम किराए में भारत से अमरीका का हवाई सफर कराने जा रही है। कंपनी दिसंबर से अमरीका के लिए उड़ान शुरु करेगी और भारत से अमरीका तक आने-जाने का किराया केवल 27,000 रुपए होगा। इसके संस्थापक का नाम स्कली मोगेन्सन है।

वाउ एयर का विमान दिल्ली से सुबह उड़ान भरेगा और 11 घंटे में आइसलैंड के शहर रेकजाविक पहुंचेगा। वहां ढाई घंटे तक रुकने के बाद वह दोबारा उड़ेगा और 6 घंटे में वाशिंगटन पहुंच जाएगा। लेकिन इसमें आपको आम विमानन कंपनियों जैसी सेवाएं नहीं मिलेंगी। खाने-पीने के पैसे आपको अपनी जेब से चुकाने पड़ेंगे। चाय या कॉफी का एक कप करीब 185 रुपए में मिलेगा। कॉफी के साथ चिकन सैंडविच खाना चाहेंगे तो उसके लिए अलग से 700 रुपए से भी ज्यादा चुकाने होंगे।

वाउ में केबिन में जाने वाले एक छोटे बैग के अलावा बाकी सभी सामानों का शुल्क आपसे वसूला जाएगा। इतना ही नहीं किराया कम रखने के लिए विमान में सीटें भी ज्यादा रखी गई हैं। इसमें 365 सीटें हैं यानी आपको पांव आराम से पसारने का मौका भी नहीं मिल पाएगा।

READ  पेट्रोल में दूसरे दिन 7 पैसे की राहत