मुंबई-बॉलीवुड जहां फिल्म एक्ट्रेस अपनी फीस को बढ़ा रही हैं वहीं करीना कपूर ने अपनी फीस को कम कर दिया है। आज के दौर में हिट फिल्मों की गारंटी कही जाने वाली कंगना रानौत ने अपनी फीस बढ़ाकर 11 करोड़ कर दी है तो करीना ने प्रतियोगिता और अन्य एक्ट्रेस की बढ़ती डिमांड को देखकर अपनी फीस को कम कर दिया है।

इस बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वे अपने काम को लेकर उतनी ही संजीदा है। जितनी कोई नई हीरोइन होती है। वो अपनी पूरी जिदगी फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती हैं। फिल्मों से उन्हें प्यार है और अभिनय करना ही जीवन। कहानी अच्छी हो तो उन्हें अपनी फीस कम करने में भी ‘ऐतराज’ नहीं है।

करीना ने कहा, ‘बड़ी बजट फिल्मों के बजट अच्छे होते हैं और ऐसी फिल्मों में सही फीस मिल जाती है। अगर कोई छोटी बजट की फिल्म अच्छी हो तो वे उसे करने से कभी मना नहीं करेंगी’।

अब करीना को करीब से जानने वाले लोग भी उनका ये नया रूप देख कर हैरान हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि करीना को कम फिल्में मिल रही हैं और जो फिल्में मिल रही हैं उनमें उनके रोल काफी छोटे हैं। लिहाजा बेबो फीस कम करने के जरिए ज्यादा से ज्यादा निर्देशकों की पसंद बन सकती हैं। हाल ही में करीना की कई फिल्में आई लेकिन उनको इससे तारीफ नहीं मिली चाहे बजरंगी भाईजान हो या अन्य। बजरंगी भाईजान तो सलमान की थी। बाकी वाहवाही हर्षाली ने बटोर ली। अब वे एक ऐसी फिल्म की तलाश में हैं, जिसे वे अपने बलबूते हिट करा सकें।