अब तक कंगना रनोत और रितिक की लड़ाई पर कोई भी बोलने को तैयार था लेकिन बॉलीवुड में ये चुप्पी तोड़ी है विद्या बालन ने कंगना के समर्थन में सामने आई हैं। विद्या बालन ने मीडिया के सामने कंगना के पक्ष में बात की और कहीं न कहीं माना कि रितिक के खिलाफ कंगना की लड़ाई सही है। जब विद्या बालन से जब ये सवाल पूछा गया कि कंगना और रितिक की लड़ाई के मामले वह क्या कहना चाहती हैं तो उन्होंने इसका जवाब बहुत बेबाकी से दिया।

विद्या ने कहा, ‘कौन सही है और कौन गलत ये तय करने वाली मैं कौन होती हूं लेकिन कंगना की तारीफ करना चाहूंगी क्योंकि वो अपने हक के लिए खड़ी हुई हैं। ‘ विद्या ने ये भी कहा, ‘अक्सर महिलाएं अपने परिवार, अपने बच्चों के हक के लिए खड़ी हो जाती हैं मगर जब बात खुद की होती है तो वो चुप रहती हैं इसलिए मैं कंगना के जज्बे को सलाम करती हूं और अपनी शुभकामनायें देती हूं।

वहीं जब अमिताभ बच्चन से भी कंगना-रितिक विवाद के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था, ‘मुझे इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं है।’ हालांकि अमिताभ ने ये जरूर कहा कि महिलाओं को समाज में शक्ति मिलनी चाहिए। अमिताभ और विद्या बालन से यह बातचीत उनकी आने वाली फिल्म तीन के ट्रेलर लॉन्च कि दौरान हुई। अकसर स्टार्स फिल्म प्रमोशन के दौरान किसी दूसरे मुद्दे पर बात करने से कतराते हैं लेकिन फिर भी विद्या बालन ने कंगना के पक्ष में की।

जब से रितिक और कंगना के बीच रिलेशनशिप को लेकर विवाद शुरू हुआ है तभी से दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे हैं। दोनों एक दूसरे को गलत कह रहे हैं। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है।  इस बीच बॉलीवुड से संजय गुप्ता, अध्ययन सुमन जैसे कुछ लोग ह्रितिक के पक्ष में आए और कंगना को गलत कहा। ऐसे में विद्या बालन की एक आवाज कंगना के पक्ष में उठी है, जो शायद कंगना को थोड़ा सुकून दे।