रितिक रोशन और कंगना रनौत  की कथित प्रेम कहानी में दिन ब दिन नए खुलासे हो रहे हैं। रितिक कंगना से किसी भी तरह के संबंधों को झूठलाते रहे हैं। लेकिन रितिक के ये दावे गलत साबित होते दिख रहे हैं। मीडिया में रितिक और कंगना की एक फोटो लीक हुई है जिसमें रितिक ने कंगना को बाहों मे ले रखा है। फोटो को देखकर लगता है कि ये कोई प्रोफेशनल शूट नहीं है और ना ही किसी फिल्म का कोई सीन है । बताया जा रहा है कि रितिक और कंगना के किसी करीबी ने नाम ना छापे जाने की शर्त पर ही ये फोटो मीडिया में शेयर की है। जानकारों की मानें तो ये फोटो एक प्रायवेट डिनर पार्टी की है। यह फोटो करीब छह साल पुरानी है। शेयर करने वाले दोस्त ने कहा है कि यह फोटो अपने आप में सबूत है कि पुराने दिनों में सब अच्छा था। हालांकि फोटो को देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि रितिक झूठ बोल रहे हैं कि उनकी कंगना से स्ट्रिक्टली प्रोफेशनल रिलेशनशिप ही रही ।

अब कंगना के वकील ने ऋतिक से सवाल किया है कि वे इस फोटो पर जवाब दें। रिलेशनशिप पर्सनल थी या प्रोफेशनल? वे बताएं कि क्या वे कंगना से राखी बंधवाने आए थे?  नई फोटो सामने आने से ऋतिक के वकील दीपेश मेहता के दावे पर सवाल उठते हैं। बता दें कि 42 साल के ऋतिक के वकील ने 16 फरवरी को कंगना को भेजे नोटिस में दावा किया था कि मेरे क्लाइंट का कहना है कि आपने उनके साथ दो फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा आप दोनों के बीच स्ट्रिक्टली प्रोफेशनल रिलेशनशिप है। मेरे क्लाइंट और आपके बीच कोई सोशल, पर्सनल, जज्बाती या इंटिमेट रिलेशनशिप नहीं है।

माना जा रहा है कि 29 साल की कंगना मामले में 30 अप्रैल को गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज करा सकती हैं वहीं रितिक के कानूनी सलाहकार दल का दावा है कि उनका पक्ष सच साबित होगा।