कंगना रनोत और रितिक रोशन की जुबानी जंग ने कानूनी जंग का रुप ले लिया है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन कंगना और रितिक कहानी में उस समय ट्विस्ट आ गया जब रितिक ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल को इस विवाद से जुड़े कुछ दस्तावेज जमा करवाए  । जिसमें कथित तौर पर कंगना के रितिक को किए गए मेल भी हैं। बताया जा रहा है कि इन ई-मेल में से कुछ मेल लीक हुए हैं। जिसने सब और सनसनी फैला दी है। वहीं हाल ही में अभिनेत्री कंगना ने उनकी तस्वीरों और ईमेल को मीडिया को देने और जानबूझकर उनकी गरिमा को चोट पहुंचाने की बात की थी । साथ ही कंगना ने मामले को बढ़ता देख रितिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस आयुक्त से संपर्क भी किया था। इस पर रितिक के वकीलों ने कंगना पर कई आरोप लगाए थे।

रितिक के वकील ने एक बयान में कहा कि जुबानी जंग में भ्रमित मत हों। हम साबित करेंगे कि रितिक रोशन का कंगना रनोट के साथ कोई संबंध नहीं था। जांच कर रहे प्राधिकारों के समक्ष हमने इस बारे में ठोस सबूत पेश किया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जरूरत पड़ने पर और भी साक्ष्य पेश किए जा सकते हैं।

दरअसल ,, कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी ने छह अप्रैल को पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पदसालगीकर को एक पत्र भेजा था। इसमें मामले को देखने और उपयुक्त कार्रवाई करने का आग्रह किया गया था.। इसमें कहा गया है कि कंगना के बेहद निजी ईमेल और फोटोग्रॉफ रितिक ने उनके साथ दोस्ती के दौरान हासिल किए थे। उन्होंने आरोप लगाया है कि इसका इस्तेमाल उनकी मुवक्किल की छवि को नुकसान पहुंचाने के आपराधिक इरादे के साथ रितिक रोशन द्वारा शरारतपूर्ण तरीके से किया जा रहा है। रितिक ने सीआरपीसी की धारा 149 और 150 के तहत संज्ञेय अपराध किया है। सीआरपीसी की धारा 151 के तहत उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।