मुंबई।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें धीरे-धीरे कन्‍फर्म   होती जा रही हैं । दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ काम कर रहे हैं । शूटिंग के दौरान ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

‘ब्रह्मास्त्र’ और अफेयर के कारण सुर्खियां बटोर रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की बात बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को पहले से ही पता थी। रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत करते ही दीपिका को इसके बारे में बता दिया था।

रणबीर और आलिया के रिश्ते की शुरुआत ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी। शुरुआत में दोनों एक-दूसरे से रिश्ते की बात कुबूल नहीं कर रहे थे, लेकिन जीक्यू मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने सबके सामने न सिर्फ रिश्ते को कुबूल किया, बल्कि इस बात की भी घोषणा कर दी कि उनके एक खास दोस्त को रिश्ते की जानकारी पहले ही हो गई थी।

रणबीर और दीपिका के एक कॉमन फ्रेंड का कहना है कि ब्रेक के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अपने कई सारे सीक्रेट एक-दूसके के साथ शेयर करते हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही रणबीर ने दीपिका को आलिया से रिश्ते के बारे में बताया तो वह भी काफी खुश हुईं।

दोनों आलिया और रणबीर जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिये धमाका करने की कोशिश करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले किया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

इस फिल्म के बारे में अयान ने कहा था कि, ‘अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता हूं। हां इतना कह सकता हूं कि यह एक आधुनिक समय की फिल्म है। फिल्म में इस्तेमाल किए जाने वाले कॉस्ट्यूम को लेकर भी अयान ने कहा है कि जैसा लोगों ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा, कुछ तरह के कॉस्ट्यूम फिल्म में होंगे।