एक्टर रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 70वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई, जिसमें परिवार और रिश्‍तेदारों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। इस पार्टी में उनकी बेटियां करीना और करिश्मा के साथ ही करीना के पति सैफ अली खान मौजूद थे। पूरा कपूर परिवार इस मौके पर मौजूद था। लेकिन एक शख्‍स ने सभी लोगों का ध्‍यान खींचा जिनका नाम है संदीप तोषनीवाल। पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर और संदीप के अफेयर की चर्चा है।

पिछले दिनों तो ऐसा भी कहा जा रहा था कि दोनों एकदूसरे से शादी करनेवाले हैं. वैसे तो दोनों ने कई बॉलीवुड पार्टीज अटेंड की है, लेकिन पापा की बर्थडे पार्टी में संदीप का पहुंचना दोनों के रिश्‍ते को कंफर्म कर रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है जब दोनों एकसाथ फैमिली प्रोग्राम में पहुंचे हैं।

सोशल मीडिया पर रणधीर कपूर और बबीता कपूर के साथ करिश्‍मा और संदीप की एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर के बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों अपने रिश्‍ते को अगले लेवल पर ले जाने की सोच रहे हैं लेकिन इस शादी में एक अड़चन है संदीप की वर्तमान पत्‍नी।

कहा जा रहा है कि संदीप अपनी पत्‍नी से तलाक लेने में लगे हुए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को साइकोलॉजिकल डिस्ऑर्डर से पीड़ित बताया है. संदीप फार्मास्यूटिकल्स कंपनी में सीईओ है। उनकी 11 साल और 6 साल की दो बेटियां है। करिश्‍मा अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी हैं। उनके भी दो बच्‍चे हैं।