सचिन को क्रिकेट का भगवान मानने वाले युवराज ने दुनिया को दिखा दिया कि वो उसके भगवान का दर्जा उसके दिल में किस कदर है। विशाखापत्तनम में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान अच्छी पारी खेलने के बाद युवराज ने सचिन तेंदुलकर के पैर छुए। इस दौरान सचिन ने मुस्कुराते हुए युवराज को रोकने की कोशिश की। लेकिन युवराज कहां रूकने वाले थे। उन्होने सचिन के पैरों को छुआ और आशीर्वाद लिया। ये वो मौका था जिसे मीडिया ने कैद ही नहीं किया बल्कि प्रचारित और प्रसारित भी किया। सचिन- युवराज की ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। इस फोटो को कुछ ही देर में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया। इसमें एक हजार से ज्यादा कॉमेंट्स भी किए गए। जिसके बाद

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी इस फोटो पर कमेंट किया। अर्जुन ने युवराज को सचिन के प्रति उनके सम्मान के लिए धन्यावाद कहा ।

दरअसल,, युवराज सिंह, सचिन को ‘क्रिकेट का भगवान ‘ मानते हैं. इससे पहले भी वह कई बार सचिन के पैर मैदान पर छू चुके हैं। पिछले साल आईपीएल में दिल्ली के लिए खेल रहे युवी ने सचिन के पैर छुए थे। इससे पहले एमसीसी और रेस्ट ऑफ़ वर्ल्ड के मैच में भी युवी ने सचिन के पैर छुए। यही नहीं, युवराज ने अपने मोबाइल में सचिन का नंबर भी ‘गॉड’ के नाम से सेव कर रखा है।

रविवार के आईपीएल मैच में युवराज ने हैदराबाद की ओर से 23 रनों की पारी में 3 चौके और 2 शानदार छक्के लगाए. डेविड वॉर्नर की 48 रनों और शिखर धवन की 82 रनों की बदलौवत हैदराबाद ने 3 विकेट पर 177 रन बनाए थे। इसके जवाब में मुंबई की पूरी टीम 16.3 ओवरों में सिर्फ 92 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।