खिलाड़ियों को घर देना एक पब्लिसिटी – भज्जी

ओपिनियन पोस्ट
Sat, 16 Apr, 2016 14:13 PM IST

आम्रपाली की वादा खिलाफी के खिलाफ धोनी के बाद अब धोनी के पुराने साथी हरभजन सिंह ने भी अपनी आवाज बुलंद कर ली है। भज्जी ने ट्विटर पर आम्रपाली ग्रुप पर निशाना साधा है। भज्जी ने अपने कप्तान को शाबाशी देते हुए कहा कि अच्छा हुआ माही ने आम्रपाली से रिश्ता तोड़ दिया। कल ही खबर आई थी कि टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आम्रपाली बिल्डर के साथ अपना नाता तोड़ दिया है।

भज्जी ने किया ट्वीट

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि ‘वेल डन धोनी, तुमने अच्छा किया कि आम्रपाली के ब्रैंड अंबैसडर से हट गए।’

दरअसल,, 2011 में विश्व कप जीतने के बाद आम्रपाली बिल्डर्स ने ऐलान किया था कि वो टीम इंडिया के हर सदस्य को एक शानदार विला देंगे, जो वादा आज तक पूरा नहीं हुआ।

भज्जी ने तंज कसते हुए आगे ट्विटर पर लिखा है कि आम्रपाली ने भले ही खिलाड़ियों को घर देने का ऐलान सिर्फ एक पब्लिसिटी के लिए किया हो, लेकिन  उन लोगों को घर ज़रूर समय पर देना चाहिए, जिन्होंने इसमें अपने पैसे लगाए हैं।

बता दें कि दिल्ली से सटे नोएडा में आम्रपाली के काम से असंतुष्ट ग्राहकों ने ट्विटर और फेसबुक पर कप्तान एम एस धोनी से गुज़ारिश की थी कि वो आम्रपाली बिल्डर से कह कर उनकी समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द कराएं। इसके जवाब में माही ने कहा कि हालांकि ये मुश्किल वक्त है, लेकिन बिल्डरों को अपने ग्राहकों का ध्यान रखना चाहिए। हालांकि बाद में धोनी ने आम्रपाली बिल्डर के साथ अपना नाता तोड़ दिया ।

READ  सोशल- रोना आ रहा है, भावनाएं काबू में नहीं हैं- गुड बॉय अंडरटेकर

आम्रपाली के चैयरमैन का बयान

अब एक बयान में आम्रपाली के चैयरमैन अनिल शर्मा ने कहा है कि धोनी और उनकी बीच का करार खत्म हो गया है। और माही अब उनकी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर नहीं हैं, साथ ही बिना भज्जी का नाम लिए शर्मा ने कहा कि ऐसा ट्वीट करना ठीक नहीं। खिलाड़ियों का विला तैयार हैं, खिलाड़ी आएं, प्रोसेस करें, विला ले जाएं।

 

×