यूं मनाया सुहाना ने अपना जन्मदिन…

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने मंगलवार को अपना 18वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहने वाली सुहाना को मां गौरी खान से लेकर पापा शाहरुख खान ने अगल-अलग तरह से विश किया। जहां एक तरफ गौरी ने सुहाना की ग्‍लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं वहीं शाहरुख ने सुहाना को कानूनी तौर पर उड़ने की आजादी दी है।

स्टार किड होने की वजह से अक्सर सुहाना के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुहाना ने कुछ वक्त पहले मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसे गौरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि शाहरुख ने सुहाना को उड़ने की आजादी तो दी है, लेकिन उनके मैसेज से अभी भी ये साफ नहीं हुआ है कि पापा शाहरुख ने सुहाना को बॉलीवुड में एंट्री की इजाजत दी है या नहीं।

गौरी खान ने भी सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाईंयां दी हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सुहाना की इस तस्वीर से भी ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ग्‍लैमरस सुहाना जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि सुहाना खान बहुत अच्छी राइटर भी हैं। सुहाना को बेस्ट स्टोरी के लिए कथा नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया भी जा चुका है।

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। भले ही उन्होंने एक भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है, लेकिन वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं वो जो भी तस्वीर सोशल मीडिया पर डालतीं हैं वो लोग उसे पंसद जरूर करते हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि फैंस भी सुहाना के बॉलीवुड में एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल तो सुहाना लंदन में पढ़ रही हैं। लंदन जाने से पहले वह भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *