अाेपिनियन पाेस्ट

बिग बॉस सीजन 11 में विवादाें का रंग भरना शुरू हाे चुका है। शाे के दूसरे दिन घरवालों की नींद ‘दिल डांस मारे रे…’ गाने के साथ खुली. घर सभी लोग इसी गाने पर झूमते हुए नींद से जागे। मंगलवार को कई घरवालों के चेहरे पर घबराहट दिखी, वे सोच रहे थे की आज उन्हें क्या टास्क मिलने वाला है। बिग बॉस के आदेश पर सभी घरवाले लिविंग रूम में जुटे और यहीं नॉमिनेट की प्रक्रिया पूरी की गई। सीजन के पहले नॉमिशेट प्रक्रिया को लेकर सभी घर वाले रोमांचित दिखे। घर के सबसे ज्यादा सदस्यों ने शिल्पा शिंदे को बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया। इस फैसले से लगता है कि शिल्पा घरवालों के सामने सबसे ज्यादा फेमस हो गई हैं। इसके अलावा जुबेर खान घर के दूसरे ऐसे सदस्य रहे जिन्हें सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वोट मिले।

नॉमिनेट प्रक्रिया के बाद आकाश ददानी सबसे इसपर बात करते देखे गए। वे अलग-अलग घरवालों से पूछ रहे थे कि इस बार कौन बाहर जाएगा। इस सप्ताह शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबेन खान, अर्शी खान, और बंदगी कालरा को नॉमिनेट किया गया है। यानी ये साफ हो चुका है कि इन्हीं लोगों में से कोई एक इस सप्ताह घर से बेघर होगा। नॉमिनेट प्रक्रिया पूरी होने के बाद अर्शी खान नाराज हो गईं, क्योंकि उन्हें उनके पड़ोसियों ने ही नॉमिनेट किया है।

दरअसल, डायनिंग टेबल पर कुछ कंटेस्टेंट बैठे हुए थे तभी जुबैर ने एक नॉन वेज जोक सुनाए जो सपना चौधरी को पसंद नहीं आया। सपना ने कहा- ‘आप देख कर तो बोला कीजिए। कुछ भी गंदा बोलते हो। मुझसे नहीं सुना जाता। शर्म नहीं है बिल्कुल भी’। जुबैर को सपना की इन बातों पर काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा- ‘जैसा ज़ुबैर खान है वैसा ही रहने दे. आप बिग बॉस में किसलिए आई हो। दिमाग में मत चढ़। पहली बात सबसे बोल रहा हूं कि मुझे उंगली मत करना। किसी के बाप ने खिला पिलाकर नहीं भेजा। मुझे टीआरपी नहीं चाहिए, मैं हूं टीआरपी। मैं फ्रंट पेज पर छपता हूं। धमकी आती हैं फिर भी अकेला घूमता हूं। बड़े-बड़े मिनिस्टर के पास भी मुझे तू बोलने की हिम्मत नहीं है’।

READ  सपना चौधरी का बॉलीवुड डेब्यू सांग विवादों में, मिला नोटिस