प्रत्यूषा की मौत पर सस्पेंस बरकरार

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर सस्पेंस बरकरार है ।  मीडिया में आ रही ख़बरों की माने तो प्रत्यूषा के शव का पोस्टमाॅर्टम ख़त्म हो गया है लेकिन पोस्टमार्टम में मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है । हालांकि प्रत्यूषा की डेड बाॅडी की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अभिनेत्री के गले पर कुछ निशान और मांग में सिंदूर देखने को मिल रहा है। पुलिस ने प्रत्यूषा के माता- पिता और उसके ब्वायफ्रेंड के बयान दर्ज कर लिए हैं।

pratyusha-and-rahul-raj-singh-1459573926अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वाॅयफ्रेंड राहुल राज ने अपने बयान में कहा है कि वह और प्रत्यूषा लिव इन रिलेशनशिप में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे । राहुल की माने तो दोनों काफी खुश थे और दो महीने पहले ही नए फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। लेकिन सिक्योरिटी इंचार्ज ने खुलासा किया है कि मामला राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड का है, जिससे प्रत्यूषा ने मारपीट भी की थी। सिक्योरिटी इंचार्ज के मुताबिक राहुल और प्रत्यूषा के रिश्तों में दरार राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड के कारण आई थी।  दूसरी गर्लफ्रेंड के कारण ही दोनों के रिश्तों में अनबन शुरू हो गई थी। राहुल की गर्लफ्रेंड से प्रत्यूषा की मारपीट भी हुई थी।

पुलिस को प्रत्यूषा की लाश के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।पुलिस ने उसके घर से दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। जांच में शामिल पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रत्यूषा और राहुल में शुक्रवार को कार्निवल मॉल के सामने कहासुनी हुई थी।प्रत्यूषा ने राहुल के अकाउंट से उसे बिना बताए कुछ रकम निकाले थे।

‘बालिका वधू’ धारावाहिक में ‘आनंदी’ के किरदार से पहचान बनाने वाली प्रत्यूषा ने शुक्रवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. बताया जा रहा है कि अपने ब्वाॅयफ्रेंड राहुल राज से अनबन के बाद प्रत्यूषा ने यह कदम उठाया है। प्रत्यूषा को कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया। पुलिस राहुल के अलावा प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

×