प्यार की सिहरन पैदा करता ये इश्क…

निशा शर्मा।

फिल्म रंगून का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है। यह गीत प्यार का है- ‘ये इश्क है’ जो दिल का छूता है। धुन और डायलॉग से शुरु होता गीत आपमें प्यार की सिहरन पैदा करता है, आप शब्दों और संगीत में गुम होने लगते हो। इस गीत में जादू पैदा करते हैं इस गीत के दृश्य। नार्थ ईस्ट का में फिल्माए ये दृश्य जहन में कहीं ना कहीं अमिट हो जाते हैं। जहां चट्टान पर शाहिद और कंगना लेटे हैं और कैमरा उन पर जूम इन करता है। दूसरा कंगना का मोमबती को जलाना और खूबसूरत से और खूबसूरत हो जाना दृश्य सिनेमेटोग्राफी का बेहतरीन होना है। यह दृश्य कहीं ना कहीं आपको प्यार के आंतरिक एहसास से भरते हैं।

गीत चल रहा है…ये इश्क है। संगीत, शब्द, दृश्य प्रेम में फिर टीस देते हैं जुदाई की, जो आंखों में आंसू तो नहीं लाती पर दुख का एहसास जरुर करवाती है।

शायद कंगना और शाहिद ने इतना इंटीमेट सीन पहली बार किसी फिल्म में दिया होगा। हालांकि दोनों ने इन दृश्यों को स्वभाविक तरीके से निभाया है। वहीं फिल्म के निर्देशक ने बिना सेंसर बोर्ड की परवाह किए रोमांस को बड़ी खूबसूरती से पेश किया है।

दो प्रेमी एक दूसरे के प्रेम में पूरी तरह डूबे हैं और शब्द सुनाई पड़ते हैं ये इश्क है…गीत आपके अंदर जाते हुए गहराई में पहुंच जाता है। और आप इसके आगोश से बाहर नहीं आना चाहते। यह सब आपमें पैदा करने की हिम्मत विशाल भारद्वाज का संगीत, गुलजार के जादुई शब्द और अरजीत सिंह की मधुर आवाज़ ही कर सकती है। गीत कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सेफ अली खान पर फिल्माया गया है। फिल्म प्यार के महीने फरवरी में रिलीज़ हो रही है।

 

×