बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, देखने पहुंचे तेेजस्वी यादव

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ती जा रही है। मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इन दिनों उनका इलाज चल रहा है। उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुंबई जाकर लालू यादव से मुलाकात की और बताया कि उनकी तबीयत में गिरावट हुई है और इंफेक्शन बढ़ गया है। इस वजह से वह काफी परेशान हैं।

तेजस्वी यादव ने सोमवार रात ट्वीट कर अपने पिता की बिगड़ती तबीयत के बारे में जानकारी शेयर की।

उन्होंने लिखा- “बीमार पिता को देखने मुंबई के एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट आया हूं। कई बीमारियों से पीड़ित मेरे पिता यहां इलाज के लिए एडमिट हैं। उनकी गिरती सेहत और बढ़ते इंफेक्शन को देखकर चिंतित हूं। दुआ करता हूं कि डॉक्टरों की निगरानी और बेहतर इलाज से वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।”

लालू यादव की तबीयत पिछले काफी समय से खराब चल रही है। एक हफ्ते पहले उनको मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारा घोटाले में सजा मिलने के बाद लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा था। लेकिन लालू के रिक्वेस्ट के बाद उन्हें कुछ समय के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। और अब पिछले कुछ महीनों से उनका इलाज मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में चल रहा है। फिलहाल इलाज कराने के लिए लालू जमानत पर हैं।

×