क्या ये दोनों अभिनेत्रियां प्रेगनेंट हैं ?

बॉलीवुड की दो मशहूर अभिनेत्रियां आजकल मां बनने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन कौन हैं ये दो अभिनेत्रियां ।  माना जा रहा है कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय और स्टाईलिश अभिनेत्री करीना कपूर मां बनने वाली हैं। इन दिनों दोनों ही मीडिया से दूर रहने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय ‘हाउसफुल 3’ के प्रीमियर के दौरान वे मीडिया को पोज देने से कतराती रहीं। खबरों की मानें तो प्रीमियर पर जहां एक तरफ फिल्म के सारे सितारे तस्वीरें खिंचवाने में मसरुफ थे। तो ऐश्वर्या फोटो खिंचवाने से कतरा रहीं थी। मीडिया में आईं फोटोज में वे अपने हैंड बैग को सामने करती दिखीं। माना जा रहा है कि ऐसा वे अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए कर रही थीं। मीडिया में आईं फोटोज के बाद उनकी दोबारा प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज हो गई हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय ने अब तक अपने प्रेगनेंट होने की बात पर चुप्पी साध रखी है।

वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री करीना कपूर भी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में है। खबरें आ रही हैं कि वो भी मां बनने वाली है। हाल ही में यूनिसेफ के एक कार्यक्रम के दौरान करीना बार-बार अपने बेबी बंप को छुपाती नजर आई और बच्चों के साथ ट्विस्टर खेलते समय अनकम्फर्टेबल नजर आई।  कुछ दिनों पहले ही करीना और उनके पति सैफ अली खान लंदन से छुट्टियां बिताकर लौटे हैं जहां की कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई थी। वहीं करीना ने उड़ता पंजाब के बाद कोई भी प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया है।

हालांकि, ऐसा है या नहीं? इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इस पर चर्चा जरूर शुरू हो गई है कि क्या दोनों अभिनेत्रियां प्रेगनेंट हैं। क्योंकि ऐश्वर्या की बेटी अराध्या अब 5 साल की हो चली हैं और वे खुद भी 42 साल की हो गई हैं वहीं करीना कपूर की शादी को 3 साल से ऊपर हो गए हैं तो संभावना है कि करीना प्रेगनेंसी पर विचार कर सकती हैं।

×