न्यूज फ्लैश

गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल में 7 साल के मासूम छात्र की गला रेतकर हत्‍या

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्‍जे में लिया

ओपिनियन पोस्‍ट
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सोहना रोड़ पर स्थित नामी स्कूल रेयान इंटरनेशनल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे प्रदुमन की संदिग्ध हालत में मौत से हड़कंप मच गया। स्कूल के टॉयलेट से बच्चे की लाश मिली है। पुलिस ने स्कूल परिसर में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

मृतक मासूम प्रदुमन की उम्र महज 7 साल थी। मृतक के पिता के मुताबिक, शुक्रवार सुबह उनका बच्चा सही-सलामत स्कूल गया था। कुछ ही देर बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से फोन कर उन्हें बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई।

उनके स्कूल पहुंचने से पहले ही उनका मासूम बेटा दम तोड़ चुका था। मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे की लाश स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। आशंका जताई जा रही है कि मासूम की गला रेतकर हत्या की गई है। बच्‍चा कक्षा दो का छात्र था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बच्‍चा अपनी क्‍लास से टायलेट तक कैसे और किसके साथ गया और उस वक्‍त टायलेट के आसपास कौन मौजूद था। पुलिस ने शव के पास से एक चाकू बरामद किया है। वहीं छात्र के गर्दन पर कई तरह घाव के निशान म‌िले हैं।

reyan-gurudram

बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज केस की जांच शुरू कर दी है. पुलिस स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर 7 साल के मासूम का कौन दुश्मन हो सकता है और उसकी इतनी बेरहमी से हत्या कर सकता है। स्‍कूल परिसर व टायलेट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्‍जे में लेने के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वैसे प्रारंभिक जांच में पुलिस को इस वारदात के पीछे स्‍कूल के किसी कर्मचारी का हाथ होंने का शक है। इस दौरान स्कूल प्रशासन पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहें है कि स्कूल परिसर में चाकू कैसे लाया गाया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.

*