‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ प्रत्यूषा बनर्जी ने की खुदकुशी

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 01 Apr, 2016 22:23 PM IST

pratyusha‘बालिका वधू’ धारावाहिक की ‘आनंदी’ प्रत्यूषा बनर्जी की शुक्रवार को मौत हो गई । उनकी लाश संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। शुरूआती जांच में  ये मामला खुदकुशी का लग रहा है । सूत्रों की माने तो ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से अनबन के बाद प्रत्यूषा ने यह कदम उठाया है। प्रत्यूषा को कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया ।

हालांकि पुलिस को उनके घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। प्रत्यूषा की लाश अंधेरी वेस्ट स्थित उनके घर में मिली। प्रत्यूषा अपने दोस्तों के साथ ही रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है।

pratyusha-rahulप्रत्युषा के इस चौंकाने वाले कदम के पीछे उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में चल रही अनबन मानी जा रही है। वह लंबे वक्त से अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज को लेकर काफी डिप्रेशन में थीं। राहुल राज और प्रत्युषा रिलेशनशिप में थे बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे।

प्रत्यूषा ‘बालिका वधू’ में ‘आनंदी’ की भूमिका से चर्चा में आई थीं। धारावाहिक’बालिका वधू’ के अलावा ‘झलक दिखला जा 5’, ‘बिग बॉस 7’, ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’ में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वे कलर्स के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर रही थीं। यही नहीं हाल ही में प्रत्यूषासोनी टीवी पर आने वाले रियलटी शो पावर कपल में भी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल के साथ नजर आ चुकी हैं।

READ  बढ़ रही हैं निक-प्रियंका की नजदीकियां, पहुंचे आकाश अंबानी की प्री एंगेजमेंट पार्टी में

हाल ही में प्रत्युषा तब खबरों में आई थी जब उनके घर पुलिस की वर्दी में कुछ लोग जबरदस्ती घुस आए थे। इसके बाद उन्होनें पुलिस में  इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं  मुंबई के एक होटल ने प्रत्युषा पर अपनी बर्थ-डे पार्टी का बिल ना चुकाने का भी आरोप लगाया था।

 

×