निशा शर्मा।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है अभिताभ बच्चन की जानदार आवाज़ से। जिसमें वो कहते हैं अमेरिका के पास सुपरमैन है बेटमैन है स्पाउडर मैन है लेकिन इंडिया के पास पैडमेन हैं… इसी बाद सुपरहीरो के मयूजिक पर अक्षय कुमार एक पैड खुद को लगाते हैं और अगले शॉट में लोगों को संबोधित कर रहे हैं। जिसमें वो बताते हैं कि लोग बड़े कैसे होते हैं। ट्रेलर में अक्षय कुमार की स्भाविक अदाकारी को देखा जा सकता है।

ट्रेलर में अक्षय अपनी बहन को पैड देते हैं, जिस पर जवाब आता है बहन को कोई ऐसी चीज़ देता है क्या…. अक्षय कहते हैं- नहीं देता तो देनी चाहिए। राखी बांधी थी ना। तो रक्षा का वचन निभा रहा था।

फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर नजर आएंगी। फिल्म में हंसी मजाक के साथ गंभीर सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है। ट्रेलर में इसकी झलक मिलती है। जिसमें राधिका आप्टे कहती हैं कि हम औरतों के लिए बीमारी से मरना शर्म से मरने से बेहतर है। इस पर अक्षय की व्यंगात्मक प्रतिक्रिया ‘शर्म को पकड़कर बीमारी के नाले में गिर जाओ सब’ फिल्म को देखने के लिए प्रोत्साहित करती है।

फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभा रही है। इसके अलावा सोनम कपूर भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है। ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के व्यक्ति की असल जिंदगी पर आधारित है। अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते और अफोर्डेबल सेनेटरी पैड्स बनाए जिसके लिए उन्हें कड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ये फिल्म उनके इसी संघर्ष को दर्शाती है।

फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक आर बाल्कि ने किया है। ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी।