कौन है यह अभिनेता? जो जवानी में 324 साल की उम्र का किरदार निभा रहा है

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 21 Apr, 2017 14:03 PM IST

निशा शर्मा।

यह कौन सा अभिनेता है, जो है तो जवान लेकिन बुढे का किरदार निभा रहा है, आप कितना भी कोशिश करें लेकिन इस चेहरे को पहचान पाना कठिन है। चलिये हम आपको बताते हैं कि कौन से अभिनेता हैं जो 324 साल की उम्र का किरदार निभा रहे हैं। जी हां यह हैं अभिनेता राजकुमार राव। अभिनेता राजकुमार राव अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। यह लुक राजकुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ के लिए अपनाई है। राजकुमार इस फिल्म में 324 साल के बुड्ढे का किरदार निभा रहे हैं।

हालांकि फिल्म में राजकुमार का गेस्ट अपीरियंस हैं लेकिन फिर भी राजकुमार ने अपने किरदार की लुक के लिए कड़ी मेहनत की है। बताया जा रहा है कि  इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें घंटों मेकअप रूम में बैठना पड़ता था, करीब 6 घंटे की मेहनत के बाद उनका मेकअप पूरा होता था।

राजकुमार ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। खबर यह भी है कि इस लुक के लिए अमेरिका से मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया गया था। राजकुमार ने अपनी बॉडी पर टैटू भी गुदवाए हैं।साथ ही अपनी आवाज पर भी काफी काम किया है, इस छोटे से रोल के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी और उन्होंने इस मेहनत को करना स्वीकारा भी।

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव के इस लुक को शेयर करने के बाद लोग उनकी इस लुक को खासा पसंद कर रहे हैं-

READ  संजय लीला भंसाली के सिर पर पांच करोड़ का इनाम

आनंद कुमार लिखते हैं कि  राजकुमार राव बहुत बढ़िया लग रहे हो..क्या अदाकारी है… इसे लेकर मैं रोमांचित हूं

https://twitter.com/anand3654/status/847442486645542917

राहुल दासवानी लिखते हैं कि मैं तुम्हारी फिल्म राब्ता में इस लुक से घायल हो गया हूं, डरावनी लुक है-

फिल्म राब्ता में लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें राजकुमार राव आखिर में एक शॉट में नजर आते हैं। बता दें कि यह फिल्म 6 जून को रिलीज हो रही है।

×