यूनाइटेड कॉचर वीकेंड 2018 दिल्‍ली में 30 से

ओपिनियन पोस्ट
Thu, 13 Sep, 2018 15:11 PM IST

देब दुलाल पहाड़ी।

लिमिटेड फैशन और लक्जरी के व्यवसाय को बढ़ाने एवं विविधतापूर्ण फैशन की विचारधारा को एक मंच उपलब्ध कराने के मकसद से नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. की ओर से पिछले दिनों यूनाइटेड कॉचर सप्ताहांत प्रस्तुत किया गया। फैशन उद्योग के जाने-माने डिजाइनर प्रस्‍तावित फैशन सप्ताह की घोषणा के लिए दिल्ली में जुटे।

बता दें कि फैशन और डिजाइनरों की पहुंच को आगे बढ़ाने का एक सचेत प्रयास है यूसीडब्ल्यू 2018। इस अवसर पर वसंत कुंज के होटल ग्रैंड में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीता लुल्ला,  रीना ढाका,  अंजली कपूर,  अमीर रजा,  नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. के निदेशक अमीर रजा मौजूद थे।

FW02

यूसीडब्ल्यू 30 सितंबर को देश की फैशन राजधानी दिल्ली में अपना पहला सीजन प्रीमियर आयोजित करने जा रहा है, जिसका समापन पहली अक्टूबर को होगा। यह डिजाइनर पूल से लिए गए चुनिंदा नामों के साथ लक्जरी, फैशन और व्यापार का अनोखा रूप है, जिसमें अर्जुन खन्ना, सौमित्र मौदिल, पायल सिंघल, अंजली और अर्जुन कपूर, असलम खान, मयूर गिरोट्रा जैसे और भी बहुत नाम शामिल हैं।

देश के सर्वश्रेष्ठ फैशन शो निर्देशकों और कोरियोग्राफरों, मसलन- अनु आहुजा और रवनीत गोरया के अलावा टॉप मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट टीम और प्रतिभा संपन्न फैशन फोटोग्राफर को साथ लेकर चलने के कारण ‘यूसीडब्ल्यू 2018’ एक बेहतरीन गुलदस्ता जैसा है, जिसमें रैंप पर कैटवॉक करने वाले टॉप मॉडल्स के जरिये ग्लैमर का तड़का लगाया जाता है। टॉप मॉडल्स की सूची के कुछ प्रमुख नाम हैं- दीप्ति गुजल, कनिका देव, हेमांगी पार्टे, सोनी कौर,  मिताली रन्नोरे,  अर्चना ए. कुमार,  कैंडिस पिंटो,  लक्ष्मी राणा, नयनिका चटर्जी।

READ  मोदी ने पूरा किया वादा, मिडिल क्लास को मिलेगा सस्ता होम लोन

यूसीडब्ल्यू, नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. द्वारा फैशन की दुनिया में बेहतरीन काम और चमकदार योजना का एक ईमानदार प्रयास रहा है। नाईन हिल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. के निदेशक अमीर रजा कहते हैं कि इस चमकदार फैशन घटना को हिट करने के लिए एक साथ तीन स्थापित उद्यमियों ने हाथ मिलाया है।

उल्लेखनीय है कि फैशन उद्योग फैशन से जुड़ी अपनी रोचक एवं रोमांचक कहानियों और आउटफिट्स को प्रदर्शित करने के साथ और अधिक बेहतर अवसर हासिल करने के लिए एक मंच प्रदान करने जा रहा है। यूसीडब्ल्यू सीजन 2 के तहत नई प्रतिभा को उनके व्यवसाय को प्रदर्शित करने और स्केल करने के लिए उसे प्रमुख स्थान दिया जाएगा।

×