इस दिन बंधेगी शादी के बंधन में ये जोड़ी…

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अटकलों पर अब विराम लग गया है। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी पर खुलासा ही नहीं किया है बल्कि इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि वह कब शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में रविवार को शाम करीब 4 बजे दीपिका पादुकोण और रणवीर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक शादी के कार्ड की तस्वीर पोस्ट की। दीपिका और रणवीर ने ऐलान किया है कि इसी साल 14 और 15 नवंबर को वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

दोनों ही सितारों ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो कार्ड पोस्ट किया है उसमें लिखा है –

हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है। इतने सालों में आपने जो प्यार और स्नेह हमें दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं।  और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिएहम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार!

दीपिका और रणवीर

शादी के कार्ड में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि दीप‍िका और रणवीर की शादी कहां पर होगी। हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि दोनों स्टार्स विदेश में देसी अंदाज में शादी करेंगे। आपको बता दें कि साल 2013 से ये दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने साथ मिलकर गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी हिट फिल्में की हैं।

×