न्यूज फ्लैश

खुद जाकर वोट मांगेगे बिग बॉस के ये चारों कंटेस्टेंट

लव, हिना, विकास और शिल्पा हुए है नॉमिनेटेड वोट मांगने जायेंगे घर से बाहर

ओपिनियन पोस्‍ट।

जैसे-जैसे फिनाले करीब आता जा रहा, ‘बिग बॉस 11’ के अंदर कंटेस्टेंट्स दोस्ती यारी छोड़कर खुद पर फोकस करते दिखने लगे हैं। फिनाले को अब 2 वीक भी नहीं बचे। 14 जनवरी को होनेवाले इस फाइनल जंग के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने जी-जान लगा दी है। हालांकि अभी तक यह अनुमान लगा पाना किसी के लिए भी मुश्किल है कि शो का विजेता कौन है, लेकिन अब जो होनेवाला है वह वाकई शॉकिंग होगा।

‘बिग बॉस’ ने एंटरटेनमेंट के आधार पर पिछले दिनों कंटेस्टेंट को खुद की रैंकिंग का टास्क देकर और इसे बाद में नॉमिनेशन टास्क बताकर सबको चौंका दिया था, क्योंकि इस टास्क में आकाश और पुनीश बड़ी आसानी से नॉमिनेशन से सेफ हो गए। हिना, लव, विकास और शिल्पा नॉमिनेट हो गए। अब हर कोई यह जानने के लिए बेचैन है कि इस घर से निकलने वाला अगला सदस्य कौन है। खबर है कि वोटिंग लाइनें भी बंद हो चुकी हैं और अब फैन्स के बीच नॉमिनेशन एक बड़ा सस्पेंस बना हुआ है।

खबर है कि मेकर्स ने इन घरवालों के लिए कुछ खास प्लानिंग कर रखी है। इस वीक जो नॉमिनेशन होना है, वह हर किसी को शॉक कर देनेवाला होगा। मेकर्स ने इन कंटेस्टेंट्स के लिए लाइव वोटिंग की प्लानिंग की है, जो एक मॉल में आयोजित किया जाएगा।

इसके लिए चारों कंटेस्टेट्स लोनावला में मौजूद बिग बॉस हाउस से शाम 5 बजे निकलेंगे। 6-7 बजे के बीच वे मुंबई के Inorbit mall काली गाड़ी से पहुंचेंगे। सभी प्रतियोगियों के हाथ में एक बैलेट बॉक्स होगा, जिसमें लोग अपने वोट देकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने की कोशिश करेंगे। इसके बाद वीकेंड के वार में सलमान उस सदस्य को घर से बाहर कर देंगे जिसे आज सबसे कम वोट मिला होगा।

आपको याद होगा पिछले सीजन में मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी ने भी मॉल में जाकर लोगों से वोट की अपील की थी। मनु और मनवीर को बिग बॉस ने एक पिंजरे में बंद कर दिया था, और वो अंदर से ही फैंस को खुश करने की कोशिश कर रहे थे, ताकि उन्हें वोट मिले।
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदु दारा सिंह और काम्या पंजाबी भी इस टास्क को लेकर खासा उत्साहित हैं, विंदु ने जहां फैंस से शिल्पा के लिए वोट की अपील की है वहीं काम्या विकास के लिए वोट की अपील कर रही हैं, दोनों ने फैंस को मॉल पहुंचने को कहा है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.


*