स्पॉनटाइम ऐप दोस्तों से रूबरू कराता है।

ओपिनियन पोस्ट
Fri, 27 May, 2016 15:19 PM IST

सोशल मीडिया का प्रचलन इतना बढ़ता जा रहा है कि आज के दौर में लोग वास्तविक तौर पर कम मिल पाते हैं, लेकिन फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी साइट्स पर ज्यादा बिजी रहते हैं। ऐसे में एक नया ऐप आया है जिसका नाम है। स्पॉनटाइम।

स्पॉनटाइम ऐप का मकसद लोगों को वास्तविक तौर पर ज्यादा से ज्यादा जोड़ना तो है ही साथ मकसद ही इसका मकसद लोगों को मिलाना भी है।

क्या आप दोस्तों के साथ घूमना चाह रहे हैं। शायद आप के दोस्त भी आपके साथ लंच करना चाह रहे होंगे या कहीं फिर एक साथ पार्टी करना चाह रहे हों। साथ ही जान पाएंगे और बता पाएंगे कि आपके दोस्त वास्तव में क्या चाह रहे हैं। तो यह ऐप आपके लिए बड़ा उपयोगी सिद्ध होगा।

इस ऐप के जरिए आप अगर फिल्म देखने का प्लॉन बना रहे हैं तो आप अपने दोस्तों को अपने प्लॉन में जोड़ ही नहीं सकते बल्कि उन्हे साथ आने का न्यौता भी दे सकते हैं।इस ऐप की सबसे बड़ी खूबी यह है कि जिन्हे सोशल मीडया पर ज्यादा समय बिताने की लत पड़ गई है तो वह भी इस ऐप के सहारे अपनी इस आदत को सुधार पाएंगे।

सोशल नेटवर्क चाहता है कि लोग उनके ऐप पर ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताएं क्योंकि जो कंपनियां वहां विज्ञापन देती हैं उनके लिए वो बढ़िया होता है।

लेकिन आज के ऑनलाइन ज़माने में स्पॉनटाइम उन गिने-चुने ऐप में से है जो आपको दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने में मदद करते हैं।

READ  नीचे गिरा ऐपल

अगर आपको भी दोस्त और परिवार के साथ समय बिताना पसंद है तो एंड्रॉएड और एेपल पर स्पॉनटाइम ऐप को एक बार आजमाएंं।

×