सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, सोशल मीडिया उतरा समर्थन में

सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया है। इस काम के लिए उन्‍होंने अपने मुस्लिम दोस्‍त आलिम को चुना। आलिम हकीम सेलेब्रिटी हेयरस्‍टाइलिस्‍ट हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया सोनू निगम के समर्थन में उतर आया।  दरअसल,, सोनू निगम अपने लाउडस्पीकर को लेकर किए गए ट्वीट के बाद से सुर्खियों में थे। जिसके जवाब में मौलवी ने उनके खिलाफ़ फतवा जारी कर दिया था जिसमें मौलवी साहब ने कहा था कि जो भी सोनू निगम का सिर मुंडवा देगा उसे वह दस लाख देंगे।

सोनू निगम ने कहा कि मेरा उद्देश्‍य किसी को चोट पहुंचाना या किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत करना नहीं था। उन्‍होंने दुख जताया है कि लोगों ने उनका मुद्दा समझने के बजाए उनकी बात को पकड़ा और उसके खिलाफ विवाद खड़ा कर दिय। सोनू निगम ने कहा, मैं सोच भी नहीं सकता था कि इतनी छोटी सी बात इतनी बड़ी बन जाएगी।

आपको बता दें क‍ि बुधवार को सुबह सोनू निगम ने पश्चिम बंगाल के एक मौलवी के बयान पर अपने बाल मुंडवाने का एलान कर दिया था। सोनू निगम ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ आज दोपहर 2 बजे आलिम आएगा और मेरा सिर मुंडेगा। अपने 10 लाख रुपये तैयार रखो मौलवी’। सोनू ने इसके साथ ही अपने अगले ट्वीट में प्रैस को भी इसके लिए निमंत्रण दे दिया था।

प्रेस कॉन्‍फरेंस के दौरान सोनू ने कहा, ‘मेरे लिए यह गुंडागर्दी है कि कोई अपने धर्म को जोर जोर से प्रचारित करे। त्‍योहारों के दौरान, मैं कोई नाम नहीं लूंगा पर ये जो लोग सड़कों पर दादागिरी के साथ नाचते हैं… ए हटो.. ए हटो… करते हैं उससे पुलिस को परेशानी होती है। और क्या कर रहे हैं वो बेसिकली, धरम के नाम पर शराब पीके नाच रहे होते हैं, फिल्मी गाने बजा रहे होते हैं। क्या ये दादागिरी नहीं है? और अगर मैं यह मुद्दा उठा रहा हूं तो आप बुद्धिजीवियों को यह बात सही तरीके से समझकर उठानी चाहिए क्योंकि आपके बच्चे भी तो उसी देश में उसी माहौल में बढ़ने वाले हैं।

×