सोशल- ‘बेबी’ शब्द को समझने के लिए 76 हजार कौन खर्च करेगा

निशा शर्मा।

पॉप स्टार जस्टिन बीबर का खुमार पूरी दुनिया पर सिर चढ़ के बोलता रहा है, अब इस खुमार से भारत भी अछूता नहीं रह। दुनिया दौरे पर निकले जस्टिन दुबई के दौरे के बाद आज भारत पहुंचे हैं। जस्टिन आज रात आठ बजे नई मुंबई में परफॉर्म करेंगे। जिसके लिए हजारों की संख्या में लोगों का हुजूम इक्ट्ठा होने वाला है। जस्टिन का खुमार भारत के लोगों पर इस कदर रहा कि उनके इस शो के टिकट मिलना मुश्किल हो गया है। लोग पैसों की नहीं शो की टिकट की सोच रहे हैं तभी 76 हजार की टिकट भी आसानी से बिक जा रही है। यही नहीं जो लोग इतने पैसे का भुगतान नहीं कर सकते उनके लिए ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध कराई गई। हालांकि इस बात को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी खिल्ली उड़ाई गई @iAmitSaroj के नाम से लिखा गया है कि जस्टिन के दूसरे कॉन्सट के लिए मैंने एक टिकट मांगी  तो टिकट सैलर ने कहा किडनी दो, मैंने कहा बची नहीं है तो टिकट सैलर ने कहा तुम ईमआई का चुनाव कर सकते हो।

जस्टिन के इस शो के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अभी से लोगों की भीड़ जस्टिन का इंतजार कर रही है। कड़ी सुरक्षा के इंतजाम के बीच लोग जस्टिन की एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे हैं। @kakollu_bhushan एक फोटो शेयर करतेे हुए लिखते हैं कि भगवान के लिए मंदिर के बाहर लगी भीड़ और जस्टिन के इंतजार में बाहर बैठे लोगों में कोई अंतर नहीं है। 

justin wait

तो कुछ जस्टिन बीबर के इस शो की मंहगी टिकटों को लेकर तंज कसते नजर आ रहे हैं।@ashishofficials के नाम से आशीष लिखते हैं कि हम उस देश में रहते हैं जहां जस्टिन के शो के लिए 76,000 रुपये खर्च किए जा रहे हैं लेकिन गरीब किसानों को 10रुपये तक नहीं दिए जाते।@shubham_fab के ट्वीटर हैंडल से शुभम लिखती हैं कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि जस्टिन बीबर आता है या जाता है हालांकि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग उसके पीछे इतने दीवाने क्यों हैं। यही नहीं कुछ लोग तो कह रहे हैं कि उनके बेबी शब्द को समझने के लिए कौन 76 हजार खर्च करेगा।

justin

वहीं लोगों के मंहगी टिकटों को लेकर तंज कसने वालों पर जस्टिन को चाहने वाले पलटवार करने से चुक नहीं रह रहे हैं। @Manan941 में मनन लिखते हैं कि आईपीएल की टिकटें किसी को मंहगी नहीं लगती लेकिन जब बात कॉन्सट की होती है तो लोगों को दान और गरीबी नजर आ जाती है।

हालांकि कुछ लोग इस शो को देखने जाने को लेकर एक और तर्क दे रहे हैं। जस्टिन को एलीट वर्ग का पॉप स्टार माना जाता है यही वजह है कि भारतीय खुद को मॉर्डन और वेस्टन दिखाने में पीछे नहीं रहना चाहते।@arjun727meena में अर्जुन लिखते हैं कि भारतीय मंहगी से मंहगी टिकटें खरीद कर जता रहे हैं कि वह मॉर्डन भी हैं और वेस्टन भी।

kjustin-bieber_640x480_71494406234

 

×